कंगना रनौत ने नए पोस्टर के साथ फिल्म इमर्जेंसी के ट्रेलर रिलीज का किया ऐलान

  6 सितंबर को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

13.08.2024 - कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के पोस्टपोन होने से दर्शकों को काफी निराशा हुई है कंगना ने अपने राजनीतिक करियर के चलते अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी थी. लेकिन अब उनके फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि कंगना ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है.



कंगना ने फिल्म का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस की. फिल्म का ट्रेलर 14 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. नया पोस्टर लॉन्च करते हुए कंगना ने कैप्शन लिखा, डेमोक्रेटिक इंडियन हिस्ट्री के सबसे बुरे दौर और सत्ता की लालसा को देखिए जिसने देश को लगभग जलाकर राख कर दिया! इमरजेंसी का ट्रेलर 14 अगस्त को रिलीज होगा. 

भारतीय लोकतंत्र के सबसे बुरे चैप्टर की विस्फोटक कहानी 6 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी.6 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज होने वाली यह फिल्म 1975'977 के दौरान भारत में हुए विवादास्पद आपातकाल के दौर पर आधारित है. रनौत न केवल इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही है बल्कि वह फिल्म का निर्देशन और प्रोड्यूस भी कर रही हैं. 

कंगना फिल्म में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करती हुई नजर आएंगी. अपने राजनीतिक करियर के चलते कंगना ने फिल्म की रिलीज डेट 14 जून से आगे बढ़ाकर 6 सितंबर कर दी. अब फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.कंगना रनौत की इमरजेंसी में कई स्टार कलाकार हैं. 

फिल्म में जयप्रकाश नारायण के रोल में अनुपम खेर, अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में श्रेयस तलपड़े, पुपुल जयकर की भूमिका में महिमा चौधरी, सैम मानेकशॉ की भूमिका में मिलिंद सोमन और जगजीवन राम की भूमिका में दिवंगत सतीश कौशिक हैं. इसके पहले कंगना सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म तेजस में नजर आई थी. जो पिछले साल रिलीज हुई थी.

*****************************

Comments