अलौकिक शक्ति पर है एक्टर मुक्ति मोहन का विश्वास

 कहा- इससे ऊर्जा को कर सकते हैं महसूस

31.08.2024  -  जल्द ही सुपरनैचुरल थ्रिलर ए वेडिंग स्टोरी में नजर आने वाली डांसर और अभिनेत्री मुक्ति मोहन ने कहा क?ि वह अलौकिक शक्तियों पर विश्वास करती हैं। अभिनेत्री ने कहा, मैं इसे समझा या परिभाषित नहीं कर सकती, आप बस ऊर्जा या वाइब को महसूस कर सकते हैं।फिल्म के बारे में उन्होंने आगे कहा, फिल्म की खासियत इसकी कहानी है। 



जैसा कि नाम से पता चलता है, यह पंचक काल के आधार पर एक रोमांटिक शादी की कहानी है।इसका कॉन्सेप्ट किसी भी फिल्म से बहुत अलग है। इसका संदर्भ एक हजार साल पहले के गरुड़ पुराण से हैं। फिल्म एक अलौकिक हॉरर से परे है, इसमें ड्रामा और रोमांस है, क्योंकि हमारी कहानी में एक शादी शामिल है।एक अभिनेत्री के रूप में वह फिल्म के स्क्रिप्ट में सच्चाई को देखती हैं। 

उन्होंने बताया कि फिल्म निर्माता ही इसकी कुंजी है।उन्होंने कहा, मुझे डांस से पहचान मिली, लेकिन एक्टिंग के क्षेत्र में जाना एक बिल्कुल नया लेवल है। लाइफ हिल गई, ग्यारह ग्यारह, थार और अब ए वेडिंग स्टोरी में अपने काम के लिए इतनी पॉजिटिव रिव्यू पाकर मैं खुद को बेहतरीन महसूस करती हूं। ए वेडिंग स्टोरी में अक्षय आनंद, राजोशी बरुआ उर्फ पीलू विद्यार्थी और वैभव तत्ववादी भी हैं।स्टार कास्ट के बारे में बात करते हुए मुक्ति ने कहा, मैं ऐसी फिल्म का हिस्सा बनकर खुद को धन्य महसूस करती हूं, जिसमें इतने बेहतरीन कलाकार हैं। 

अक्षय सर, पीलू मैम और वैभव जैसे अभिनेताओं से सपोर्ट पाकर मुझे बहुत ताकत मिलती है, जो दशकों से अपने हुनर पर काम कर रहे हैं।एक अभिनेता के रूप में आपकी सबसे बड़ी मान्यता क्या है? इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा अवसर। अवसरों के साथ, सब कुछ संभव है। वे कहती हैं कि सफलता कड़ी मेहनत और अवसरों का मिलना है। 

मैं एक महीने में न केवल एक या दो बल्कि तीन नई परियोजनाओं की सफल रिलीज़ का आनंद ले रही हूं। मुझे चुनने के लिए सभी कास्टिंग निर्देशकों और फिल्म निर्माताओं का तहे दिल से शुक्रिया। मैं अपनी यात्रा में उन्हें और अधिक गौरवान्वित करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।

*********************************


Comments