फिर आई हसीन दिलरुबा के एक साथ सारे गाने हुए रिलीज

08.08.2024 -  पिछले कुछ समय से तापसी पन्नू अपनी फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।इस फिल्म में विक्रांत मैसी और सनी कौशल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 2021 में आई फिल्म हसीन दिलरुबा की दूसरी किस्त है।फिर आई हसीन दिलरुबा का प्रीमियर 9 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर होने जा रहा है।



इससे पहले अब निर्माताओं ने एक साथ फिल्म के सारे गाने रिलीज कर दिए हैं, जिन्हें प्रशंसक पंसद कर रहे हैं।हसीन दिलरुबा में कुल 3 गाने होंगे, जिसमें हंसते हंसते, क्या हाल है और आजाद शामिल हैं।हंसते हंसते को सचेत टंडन ने अपनी आवाज दी है, वहीं क्या हाल है के लिए सिर सचेत ने अपनी पत्नी परंपरा टंडन के साथ लगाए हैं।

इसके अलावा आजाद गाने को अनुराग सैकिया और विवेक हरिहरन ने मिलकर गाया है।फिर आई हसीन दिलरुबा के निर्देशन की कमान जयप्रद देसाई ने संभाली है। फिल्म की कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है।फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां पहली फिल्म खत्म हुई थी। रानी और रिशु अब आगरा में हैं और एक नई जिंदगी शुरू करने के लिए भाग रहे हैं, लेकिन उनकी जिंदगी में नई एंट्री उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती है। 

इससे पहले ट्रेलर में फिल्म की रोमांचक कहानी की झलक देखने को मिली थी। ट्रेलर में रानी और रिशु की अपने परेशान अतीत से आगे बढऩे की कोशिशों की झलक दिखाई गई, लेकिन वे नई चुनौतियों में उलझ जाते हैं। जैसे ही वे एक शांतिपूर्ण जीवन की खोज में आगे बढ़ते हैं, तभी सनी कौशल उनकी जिंदगी में दस्तक देते हैं और वे एक नई राह पर चल पड़ते हैं।

हसीन दिलरुबा नेटफ्लिक्स पर 2021 में रिलीज हुई थी, जिसमें विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे ने अभिनय किया था। इसका सीक्वल दिसंबर 2023 में पूरा हुआ था। वहीं अब फिल्म इस साल दर्शकों के बीच धमाल मचाने के लिए तैयार है। फिर आई हसीन दिलरुबा का प्रीमियर 9 अगस्त, 2024 को नेटफ्लिक्स पर होने वाला है।

*************************


Comments